{"vars":{"id": "115072:4816"}}

BSNL का तगड़ा प्लान, एक बार रिचार्ज कर 395 दिनों तक करें अनलिमिटेड कॉल, नॉन स्टॉप नेट का लें मजा
 

BSNL Recharge Plan: BSNL ने अपने यूजर्स को सस्ते में लंबी वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान ऑफर किया है। टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL यूजर्स के लिए कई बेहतरीन प्लान पेश करती है। आइए जानते हैं इस रिचार्ज प्लान के बारे में खबर के माध्यम से।
 
 

Trending Khabar TV (ब्यूरो) : आपको बता दें कि अगर (BSNL annual plan)आप भी हर महीने के रिचार्ज कराने पर परेशान होते हैं, और कोई अच्छा प्लान तलाश करते हैं, तो आपके लिए BSNL एक बेहतरीन प्लान ऑफर करता है। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ने से बीएसएनएल के प्लान्स की डिमांड काफी ही ज्यादा बढ़ गई है।

 


जानें बीएसएनएल का 395 दिन वाला प्लान


बीएसएनएल का 13 महीने का प्लान 2399 रुपये है। ग्राहकों को (BSNL recharge plan)इस योजना में 395 दिन, या 13 महीने की वैलिडिटी मिलती है। अब बीएसएनएल के इस प्लान से मिलने वाले लाभों की बात करें, इसमें इंटरेनट इस्तेमाल के लिए 2GB हाई स्पीड डेटा और 100 फ्री SMS शामिल हैं।

 

इस प्लान की अन्य सेवाएं


इसके अलावा, इस योजना में BSNL को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग(BSNL best recharge plan) की सुविधा मिलती है। यही कारण है कि आप किसी भी अन्य नेटवर्क पर घंटों बात कर सकते हैं। Zing Music, BSNL Tunes, Hardy Games, Challenger Arena Games, Gameon Astrotell सहित BSNL के इस प्लान में कई मूल्य निर्धारित सेवाएं भी हैं।


BSNL Rs 197 Extension Plan


बीएसएनएल कंपनी का 197 रुपये का प्लान 70 दिन का है। योजना में 2 जीबी डेटा, (BSNL prepaid offer)अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस प्रति दिन शामिल हैं। हालाँकि, उपलब्ध सुविधा केवल पंद्रह दिनों की अवधि की है।


BSNL Rs 199 Extension Plan


आपको बता दें कि बीएसएनएल का यह प्लान 30 दिनों के लिए (BSNL recharge plan offer)वैध है। बीएसएनएल यूजर्स को इसमें प्रति दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ ही 100 एसएमएस हर रोज दिए जा रहे हैं।