{"vars":{"id": "115072:4816"}}

पिंक ड्रेस पहनकर Neha Malik ने दिए ऐसे पोज़, देख कर उड़ जाएगी नींद 

भोजपुरी सुंदरी Neha malik इन दिनों बीच के किनारे अपनी छुट्टियां मना रही है और लगातार सोशल मीडिया पर फोटोस और वीडियोस शेयर कर रही है | हाल ही में Neha ने पिंक ड्रेस पहन कर कुछ फोटोस शेयर की जिन्हे देख कर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गयी है | आइये देखते हैं ये फोटोस 
 

TrendingKhabar TV, Delhi : भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सारी एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फोल्लोविंग लाखों क्रोड़ोंमे है और उन में से एक Neha Malik भी है | हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. इसमें वे मुंबई के खूबसूरत नजारों के बीच वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने अलग-अलग पोज में कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में आउटिंग की. इस दौरान उन्होंने शाम में मुंबई के खूबसूरत बीच के नजारे लिए और खूब एंजॉय किया. इस दौरान वे पिंक कलर की बॉडी फिटिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

Viral Photos : एक्ट्रेस नीलम गिरी की इन अदाओं पर लट्टू हुए फैन, तेज़ी से वायरल हो रही फोटोस

फोटोज शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'समंदर किनारे की बेहद खूबसूरत शाम.' उनकी इन फोटोज पर फैंस ढेर सारे कमेंट करते भी नजर आ रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- आपकी सभी तस्वीरें और पोज बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. एक अन्य शख्स ने लिखा- आपकी ड्रेस के साथ बैकग्राउंड मैच कर रही. 

बता दें कि नेहा मलिक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 4.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. नेहा आमतौर पर वेस्टर्न आउटफिट्स में ही नजर आती हैं और उनकी इन्हीं लुक्स के तो फैंस दीवाने हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अभी 32 साल की हैं. भले ही उनका बैकग्राउंड बिहारी है लेकिन उनका जन्म और परवरिश मुंबई में ही हुई है. वे साल 2020 में मुसाफिर फिल्म में नजर आई थीं.

Viral Photos : एक्ट्रेस नीलम गिरी की इन अदाओं पर लट्टू हुए फैन, तेज़ी से वायरल हो रही फोटोस