{"vars":{"id": "115072:4816"}}

UP News : बहू से ससुर करता था पत्नी बनने की डिमांड, हर महीने 5 हजार देने की कहता

sasur bahu ki story - रिश्तों की पवित्रता को बनाए रखना भी बहुत मुश्किल काम होता है। ससुर और बहू के बीच पिता और पुत्री का रिश्ता होता है। लेकिन कुछ लोग इस मर्यादा की सीमा को लांघकर रिश्तों को तार तार कर देते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक ससुर अपने बेटे की गैर मौजूदगी में बहू के करीब आने की कोशिश करता। जानिये क्या है पूरी कहानी -

 

Trending Khabar TV (ब्यूरो)।  पति की गैर मौजूदगी में ससुर बहू पर गंदी नियत रखता है। जब वह बाथरूम जाती है तो तांक-झांक करता है। पति व सास से शिकायत करने पर ससुर ने बहू को धमकाते हुए कहां की पत्नी बनकर रहोगी तो 5000 रुपए महीने दूंगा, नहीं तो जान से मार दूंगा। ससुर की इन हरकतों से परेशान बहू ने ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और ससुराल छोड़कर मायके में रह रही है।


'बाथरूम जाती हूं तो...'


मामला यूपी (UP News) के जनपद बांदा के एक गांव का है। बिसंडा थाने में दी गई तहरीर में महिला ने बताया कि मेरे पति पिछले तीन वर्षों से परदेश में रहकर काम करते हैं। फोन करने पर रिसीव नहीं करते और 3 साल से घर भी नहीं आए। मैं घर में सास ससुर के साथ रहती हूं। इधर कुछ दिनों से ससुर की नियत ठीक नहीं है। जब मैं शौचालय या बाथरूम जाती हूं तो वह बुरी नियत से तांक-झांक करता है।


'...नहीं तो जान से मार दूंगा'


ससुर की इन हरकतों से परेशान होकर मैंने सास व पति से भी शिकायत की है। जिससे नाराज ससुर ने 15 अप्रैल को, जब मैं घर पर अकेली थी। तब ससुर ने मुझे धमकाते हुए कहा कि मेरी पत्नी बनकर रहो तो हर माह 5000 रुपए दूंगा। 

अश्लील ससुर फरार, दबिश दे रही पुलिस


ससुर की हरकतों और धमकी से परेशान होकर मैंने ससुराल छोड़ दिया है और मायके में माता-पिता के साथ रह रही हूं। महिला की तहरीर पर बिसंडा थाने पर ससुर के खिलाफ छेड़खानी सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबंध में बिसंडा इंस्पेक्टर श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ससुर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक ससुर पुलिस के हाथ नहीं आया है।