{"vars":{"id": "115072:4816"}}

Love Story : 20 साल के नौकर के प्यार में फंसी बिजनेस वुमेन, पति रहता था विदेश, खुद बताई पूरी कहानी

Love Story : ये स्टोरी है एक बिजनेस वूमैन की, जोकि एक बड़ी कंपनी की मालकीन है। इस महिला के पास पैसा तो बहुत है लेकिन एक चीज नहीं थी इसलिए नौकर के चक्कर में फस गई। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से.

 

Trending Khabar TV (ब्यूरो) : मैं 34 साल की एक शादीशुदा महिला हूं। मेरी शुरू से बिजनेस में रूचि रही है। इसलिए मैं खुद एक स्टील कंपनी चलाती हूं। मेरे पति भी विदेश में अगल बिजनेस है और  इस कारण अक्सर विदेश में रहते हैं। साल भर में हम दोनों के बीच एक आध बार मुलाकात होती है। 

 

 


मैं बताना चाहूंगी की मेरे से ऐसी गलती हो गई है जिसके बाद मैं खुद का ठगा सा महसूस कर रही हूं। मैंने जिस शख्स को अपना सबकुछ दे दिया उसी ने मुझे साथ धोखा दिया । दरसअल ये 3 साल पहले की बात है। मुझे ऑफिस के लिए एक नौकर की आवश्यता थी इसलिए मैने एक लड़के को अपने यहां काम पर रखा। वो पढ़ा लिखा था इसलिए धीरे धीरे वो मेरे पर्सनल असिस्टेंट के तौर पर हो गया। वो मेरे सारे काम संभालने लगा था। इससे मुझे भी काम में आसानी होती थी। मेरा उस पर विश्वास होता गया।


 

जब पहली बार मैं उसके करीब आई


एक दिन की बात है शाम को ऑफिस से बाकी सभी लोग काम खत्म कर चले गए थे। ऑफिस में मैं और वो दोनों ही थे। हम दोनों बैठकर बातचीत कर रहे थे। मैंने उसे उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा। मैं उससे पूछा कि शादी कब करा रहे हो तो आगे से उसका जवाब था कि जब कोई आप जैसी खूबसूरत मिलेगी। इस जवाब से मैं हैरान नहीं थी क्योंकि अक्सर मैं उसके साथ मजाक कर लिया करती थी।
इसलिए ये सुनकर मेरे चहरे पर स्माइल आ गई और फिर वो खड़ा हुआ और मेरे हाथ पकड़ा और उसने मुझे बाहों में ले रखा था और रोमांस करने लगे, उस दिन हमारे बीच पहली बार संबंध बने।  

मैंने उसे अपने घर पर ही रखा


इसके बाद तो मैं उसे पसंद करने लगी थी और मैंने उसे मेरे घर पर रहने के लिए बोला। हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। उसने मुझे शादी का वादा किया था इसलिए हमारे बीच 4 साल तक संबंध बने। इस दौरान मैंने उसे लाखों रुपए भी दे दिए। 


जब कभी मैं उससे शादी की बात करती थी तो वो बहाना बनाते हुए टाल जाता था शायद ऐसा इसलिए भी था क्योंकि मैंने उसे पैसे देने बंद कर दिए थे। कुछ दिन पहले ही वो अपने गांव में किसी काम का बोलकर गया था, परंतु महीनाभर हो जाने के बावजूद भी वापस नहीं आया। उसने मेरा फोन तक उठाना बंद कर दिया।  मैं उसे नौकर की तरह नहीं बल्कि अपने पति की तरह रखने लगी, लेकिन वो इतना बड़ा धोखेबाज निकलेगा ये सोचा न था। अब मुझे समझ नहीं आ रहा की मैं क्या करूं।

एक्सपर्ट की राय


रिलेशनशीप एक्सपर्ट श्रेया आनंद कहती हैं कि कि अक्सर लोग अपनी इच्छा पूरी करने के लिए ऐसे रिश्ते में आ जाते हैं जिसका बाद में पछतावा होता है। आपके साथ भी ऐसा ही हुआ है। 

जैसा की आपने बताया कि आपके अपने नौकर से संबंध है तो मैं कहना चाहूंगी की आपके लिए ये रिश्ता बिल्कुल भी सही नहीं है। इससे आपको भविष्य में और भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपको ये रिश्ता खत्म कर लाइफ में आगे बढ़ना चाहिए। क्योंकि उसके साथ न तो आपका कोई फ्यूचर है और वो केवल आपके पैसे से मजे लेना चाहता था, जब आपने उसे पैसे देने बंद कर दिए इसलिए उसके द्वारा ये किया गया है।