{"vars":{"id": "115072:4816"}}

Honda कारों की खरीदारी पर मिल रही 88,000 रूपये की भारी छूट, साथ ही पेरिस जाने का मौका भी!

Honda Summer Bonanza : इस जून के महीने में भारी छूट का दौर शुरू हो गया है। खासकर कार खरीदारों को होंडा की तरफ से इस बार बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा। ये महीना होंडा की नई कार खरीदने के लिए बेस्ट साबित हो सकता है। इस बार होंडा की कार (Honda Cars) खरीदने पर 88,000 रूपये की भारी छूट के साथ ही पेरिस जाने का मौका भी दिया जा रहा है। आइए नीचे खबर में चेक करें डिटेल...
 

Trending Khabar TV (ब्यूरो) : Honda Summer Bonanza- इस गर्मी की छुट्टियों में जहां एक ओर रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रिप दिए जा रहे है वहीं इस बार होंडा ने भी खास डिस्काउंट ऑफर किए है। होंडा कार्स इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए खास समर ऑफर पेश किया है जिसमें कंपनी अपनी कारों पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही (Honda discount offers) है। इस महीने अगर आप होंडा की अमेज, सिटी, या एलिवेट खरीदते हैं तो आपको पूरे 88,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। 


इतना ही नहीं अगर भाग्य ने आपका साथ दिया तो आपको मिलेगा पेरिस जाने का चांस (chance to go to paris)। होंडा इस डिस्काउंट के जरिये अपनी बिक्री को बढ़ाना चाहती है। साथ ही डिस्काउंट की वजह से ग्राहकों को भी लाभ होगा। आइये जानते हैं किस कार पर चल रहा ही कितना डिस्काउंट…


1. Honda City


डिस्काउंट: 88,000 रुपये (Honda City offers)


जानकारी के अनुसार अगर आप सेडान कार सिटी खरीदते हैं तो आप इस महीने इस कार पर पूरे 88,000 रुपये तक का डिस्काउंट उठा सकते हैं। सिटी की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 12.08 लाख रुपये से शुरू होती (Honda City price) है।

2. Honda Amaze


डिस्काउंट:76,000 रुपये (Honda amaze discount offer)


बता दें कि होंडा अपनी कॉम्पैक्ट सेडान कार अमेज पर इस महीने (जून,2024) 76,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। अमेज की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 7.92 लाख रुपए से शुरू होती  (Honda amaze price)है।

3. Honda City e:HEV


डिस्काउंट: 65000 रुपये (Honda City e:HEV offers)


बस इतना ही नही सेडान कार सिटी हाइब्रिड पर कंपनी की तरफ से 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। सिटी हाइब्रिड की एक्स-शोरूम कीमत 20.55 लाख रुपये से शुरू होती है।

4. Honda Elevate

डिस्काउंट: 55,000 रुपये (Elevate  discount offer)


बता दें कि होंडा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार जो होंडा की बिक्री को बूस्ट करने वाली मिड-साइज़ एसयूवी Elevate है, इस पर इस महीने 55,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इस एसयूवी की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 11.91 लाख रुपये से शुरू होती (Elevate  price) है।

जानकारी के लिए बता दें कि होंडा का समर डिस्काउंट ऑफर (Honda's summer discount offer) 1 जून से 30 जून 2024 तक ही लागू रहेगा । इन ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए अपने नजदीकी होंडा डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। इन डिस्काउंट में कैश ऑफर और एक्सचेंज ऑफर तक शामिल हैं।